मेनू

लड़की पटाने का काला जादू

11/01/2020 - वशीकरण यन्त्र
लड़की पटाने का काला जादू

लड़की पटाने का काला जादू

लड़की पटाने का काला जादू, दोस्तों आज हम आपको लड़की पटाने के सरल उपाय और लड़की पटाने के वशीकरण मंत्र के बारे मे बतायेगे। इनको लड़की पटाने का जबरदस्त टोटका भी कह सकते है.

लड़की पटाने का काला जादू कैसे करे?

आज का युवा किसी ना किसी लड़की को लेकर ही सबसे ज्यादा परेशान रहता है। हर लड़का मन ही मन किसी लड़की से प्यार अवश्य करता है। लेकिन कुछ ऐसे व्यक्ति है जो लड़की से बात करने में असहज महसूस करते है और उन्हें अपने दिल की बात कहने में डर लगता है।

ऐसे लड़कों के मन में लड़की पटाने के लिए भावनाएं होती है और वे भी चाहते है की कोई लड़की उनके हाथ में हाथ डालकर घूमें, उन्हें अपने हाथों से खाना खिलाएं और उनकी देखभाल करें। इन सब चीजों के लिए लड़की से बात करना जरूरी है।

लड़की पटाने का काला जादू

लड़की पटाने का काला जादू

कई बार लड़का बात करने की कोशिश भी करता है, लेकिन लड़की की ओर से कोई प्रक्रिया या जवाब ना मिलने के कारण वह हार मान लेता है। ऐसे लड़कों को निराश होने की बजाय लड़की पटाने का काला जादू का इस्तेमाल करना चाहिए। लड़की पटाने के काले जादू की मदद से आप किसी भी लड़की को बेहद आसानी से अपने वश में कर अपनी इच्छाएं पूर्ण कर सकते है-

लड़की पटाने के इन सरल उपाय और वशीकरण मंत्रों की मदद से आप किसी भी लड़की को आसानी से पटा सकते है

मंत्र- ऊँ नमो भस्कराय त्रिलोकात्मने अमुक महीपति में वश्यं कुरु कुरु स्वाहा!

इस मंत्र का आपको रोजाना तीन माला जप 31 दिन तक करनी है। ऐसा करने से आपके अंदर एक अलग प्रकार की वशीकरण शक्ति आ जाएगी। लड़की पटाने का काला जादू के लिए इस साधना के पश्चात आपको कोई भी खाद्य पदार्थ लेना है और मात्र 21 बार उपरोक्त मंत्र पढ़कर उस पदार्थ को अभिमंत्रित कर दें।

अब जिस भी लड़की को आप पटाना चाहते है, उसे वह पदार्थ खिला दें। लड़की पटाने का काला जादू का यह तरीका अपनाते ही लड़की आपके प्यार में पागल हो जाएगी।

लड़की पटाने का जबरदस्त टोटका

लड़की पटाने का जबरदस्त टोटका, इस ज़िन्दगी में किसी भी व्यक्ति के लिए पूरा जीवन अकेले काटना बहुत मुश्किल है। आज के समय में बहुत कम उम्र में ही नौजवान डिप्रैशन का शिकार हो रहे है।

ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पास ऐसा कोई व्यक्ति या जीवनसाथी नहीं है, जिससे वे अपने दिल की बात कह सकें। एक लड़के की असली फीलिंग्स एक लड़की से बेहतर कोई नहीं समझ सकता।

अगर आप भी अपने लिए एक लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे है, तो लड़की पटाने का जबरदस्त टोटकें का इस्तेमाल कर अपनी ज़िन्दगी के अकेलेपन को दूर कर सकते है। आइये लड़की पटाने के जबरदस्त टोटकें के बारे में जान लेते है-

लड़की पटाने के वशीकरण मंत्र

लड़की पटाने के वशीकरण मंत्र, काले जादू की किताब में कई प्रकार के वशीकरण मंत्र दिए गए है, जिन्हें आज़माकर हम अपनी मुरादें पूरी कर सकते है। अगर आप किसी लड़की से सच्चा प्यार करते है लेकिन वह लड़की आपको भाव तक नहीं देती है, तो लड़की पटाने के वशीकरण मंत्र की मदद ली जा सकती है।

लड़की पटाने का वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल कभी भी गलत इरादें से या केवल लड़की के साथ संभोग करने के उद्देश्य से नहीं करना चाहिए। आइये जान लेते है लड़की पटाने के वशीकरण मंत्र के बारे में-

मंत्र-तेल तेल महा तेल! देखूं री मोहिनी तेरा खेल,

लौंग लौंगा लौंगा,बैर एक लौंग मेरी आती पाती ,दूसरी लौंग दिखाए छाती,

रूठी को मना लाए ,बैठी को उठा लाए ,सोती को जगा लाए ,चलती फिरती को लेवा लाए,

आकास की जोगनी,पताल का सिद्व ,

अमुकंको लाग लाग री मोहिनी ,

तुझे भैरों की आन।।

मंत्र में अमुकं के स्थान पर उस लड़की का नाम लेना है, जिसे आप पटाना चाहते है। इस मंत्र का 1008 बार उच्चारण करना है। लड़की पटाने का यह वशीकरण मंत्र आप किसी भी मंगलवार के दिन से शुरू कर सकते है।

यह पूरी प्रक्रिया आपको 11 हफ्तें तक प्रत्येक मंगलवार और गुरूवार को अपनानी है। हर हफ्ते के बाद आप देखेंगे की लड़की आपके नज़दीक आने की कोशिश कर रही है।

लड़की पटाने का सरल उपाय

लड़की पटाने के कुछ सरल और घरेलु उपाय भी आप अपना सकते हैं। इन सभी काले जादू और तंत्र –मंत्र की क्रिया करने के दौरान मुमकिन है की आपको अलग-अलग प्रकार की वस्तुएं दिखाई दें या फिर रात में भयभीत करने वाले सपनें भी आ सकते हैं। लेकिन आपको इन सब बातों से घबराना नहीं है। लड़की पटाने के सरल उपाय भी आपके लिए जानना बेहद जरूरी है-

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र साधना फॉर लव

[Total: 1    Average: 5/5]
WhatsApp WhatsApp us