मेनू

माहवारी से वशीकरण कैसे करें

11/02/2020 - वशीकरण यन्त्र
माहवारी से वशीकरण कैसे करें

माहवारी से वशीकरण कैसे करें

माहवारी से वशीकरण कैसे करें, माहवारी हर स्त्री के जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग होता है। जब कोई लड़की बालावस्था से यौनावस्था में प्रवेश करती है तो उसे माहवारी शुरू हो जाती है।

माहवारी से वशीकरण कैसे करें

माहवारी से वशीकरण कैसे करें

माहवारी के दौरान स्त्री के शरीर में कई प्रकार की चमत्कारी शक्तियां आ जाती है। माहवारी ही एक ऐसी प्रक्रिया है, जिसके कारण एक महिला किसी नए जीव को जन्म दे सकती है।

माहवारी के दौरान महिला कर सकती है किसी का भी वशीकरण, जानिए इसके आसान उपाय एवं टोटके

माहवारी के बाद ही एक स्त्री अपने आप में परिपूर्ण होती है। हालांकि इस दौरान महिला को कई प्रकार के कष्टों का सामना करना पड़ता है। लेकिन एक नए जीव की उत्पत्ति के लिए महिला हर तरह के कष्ट सहने को तैयार हो जाती है। माहवारी के दौरान अपनी चमत्कारी शक्तियों का प्रयोग कोई भी स्त्री माहवारी से वशीकरण का उपयोग कर सकते है।

मंत्र- योनि मंत्र शरीरया कुंज्वासिनी कामदा, रजोस्वाला महातेजा कामाशी ध्यातामा सदा।।

जाप पूरी होने के पश्चात माहवारी से वशीकरण के लिए वह तस्वीर एक ऐसे वस्त्र में लपेटकर अपने पास रखे जिसे आपने माहवारी के दौरान पहना हो। कुछ दिन तक तस्वीर अपने पास रखने के बाद किसी सुनसान जगह पर जाकर वह तस्वीर गड्ढा खोदकर दबा दे। माहवारी से वशीकरण का यह टोटका बेहद ही शक्तिशाली माना जाता है।

माहवारी से पति वशीकरण

माहवारी से पति वशीकरण, हम आपको पहले ही बता चुके है कि माहवारी के दौरान एक महिला अपने मन की हर इच्छा की पूर्ति कर सकती है। प्राचीन समय से ही महिलाएं अपने पति को वश में करने के लिए माहवारी से पति वशीकरण का उपयोग करती आई है।

यदि आपका पति किसी गलत रास्ते पर जा रहा है, दोस्तों के साथ नशीले पदार्थों का सेवन अधिक करने लग गया है या फिर वह किसी अन्य महिला के प्रेम जाल में फंस गया है तो आप एक बार माहवारी से पति वशीकरण का उपाय अवश्य आज़मा कर देखिए-

माहवारी के कपड़े से वशीकरण

माहवारी के कपड़े से वशीकरण, माहवारी की प्रक्रिया एक महिला के जीवन में लगभग 13-14 साल की उम्र से शुरू होकर 50 वर्ष की उम्र तक चलती है। इस उम्र में कुछ साल ऊपर-नीचे हो सकता है, जो प्रत्येक महिला के होर्मोन पर निर्भर करती है।

लेकिन एक बार माहवारी शुरू हो जाने के बाद महिला को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है, जो एक महिला से बेहतर कोई नहीं जान सकता। माहवारी के कपड़े से वशीकरण का इस्तेमाल कर आप किसी भी महिला या पुरूष को आसानी से वश में कर सकते है। आइये माहवारी से वशीकरण का उपाय जान लेते है-

मंत्र- ओम क्रीं क्लां क्रोम अमुकं भस्मे स्वाहा।।

मंत्र में अमुकं के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम लेना है जिसे आप अपने वश में करना चाहते है। मंत्रोच्चारण के बाद वह माहवारी का वस्त्र किसी भी बहते जल में प्रवाहित कर दें अथवा पीपल के पेड़ के नीचे मिट्टी में दबा दे। ऐसा आप प्रत्येक मास माहवारी के दौरान कर सकते है। माहवारी के कपड़े से वशीकरण का यह उपाय शुक्रवार या शनिवार के दिन ही अपनाना है।

माहवारी के रक्त से वशीकरण

माहवारी के रक्त से वशीकरण, माहवारी के दौरान निकलने वाला रक्त कोई साधारण रक्त नहीं होता है। अघोरी बाबा, तांत्रिक और ऋषि-मुनि इस रक्त का इस्तेमाल अपनी विद्याओं को सिद्ध करने के लिए करते है। माहवारी के रक्त से वशीकरण का असर बहुत ही तीव्र होता है।

कहा जाता है कि रजस्वाला स्त्री यदि किसी खाद्य पदार्थ की ओर थोड़ी देर तक लगातार देख ले तो वह भोजन विषमय हो जाता है। आइये माहवारी के रक्त से वशीकरण का टोटका जान लेते है-

मंत्र- ओम अमुक वश्यं कुरु स्वाहा।।

मंत्र में अमुक के स्थान पर उस पुरूष का नाम लेना है, जिसे आप अपने काबू में करना चाहती है। जैसे ही उस पुरूष की नज़र आपके माथे के तिलकर पर पड़ेगी वह पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगा।

माहवारी के रक्त से वशीकरण का यह उपाय मनचाहा प्यार पाने और किसी भी व्यक्ति को वशीभूत करने के लिए बेहद उपयोगी माना गया है। इस टोटके के नियमित इस्तेमाल से आपके अंदर की आकर्षण शक्ति कई गुना बढ़ जाएगी।

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र साधना फॉर लव

[Total: 1    Average: 5/5]
WhatsApp WhatsApp us