मेनू

बाल से स्त्री वशीकरण

21/04/2020 - वशीकरण यन्त्र
बाल से स्त्री वशीकरण

बाल से स्त्री वशीकरण

बाल से स्त्री वशीकरण, दोस्तों हमारे बहुत से पाठकगण हमसे पूछते है की सिर के बाल से वशीकरण कैसे करें? इसलिए हम आज आपको पति के बाल से वशीकरण और बाल से वशीकरण करने का टोटका बतायेगे।

बाल से वशीकरण की मदद से आप किसी भी महिला या पुरूष को आसानी से वश में कर सकते है

दोस्तों आपने वशीकरण क्रिया के बारे में जरुर जुना होगा। वशीकरण क्रिया कई प्रकार की होती है, जिसकी मदद से आप किसी भी व्यक्ति को वशीभूत कर अपने मुताबिक काम करा सकते है। एक बार यदि आपने किसी व्यक्ति को वश में कर लिया तो वह पूरी उम्र आपका गुलाम बनकर रहेगा।

बाल से स्त्री वशीकरण भी एक ऐसी ही क्रिया और काला जादू का नाम है, जिसकी मदद से आप किसी भी स्त्री को अपने वश में कर सकते है। अक्सर पुरूष स्त्री के दिल तक अपनी बात पहुंचाने में सफल नहीं हो पाते, ऐसे पुरूष निराश ना होकर बाल से स्त्री वशीकरण का उपयोग कर सकते है।

बाल से स्त्री वशीकरण

बाल से स्त्री वशीकरण

स्त्री को अपने वश में करना वैसे तो सरल नहीं होता क्योंकि स्त्री का स्वभाव बेहद ही चंचल होता है। लेकिन हमारे द्वारा बताए गए बाल से स्त्री वशीकरण की मदद से आप विवाहित या कुवारी किसी भी महिला का वशीकरण कर सकते है।

ऊँ नमः कामाक्षी भव्याय देवी (स्त्री का नाम) में वशं कुरुकुरु स्वाहाः।।

बाल से स्त्री वशीकरण के लिए बाल जलाते समय 21 बार इस मंत्र का जाप करना है। जाप पूरी होने के बाद घर आकर सो जाए। अगले दिन उठते ही आप महसूस करेंगे कि वह महिला आपके वश में हो गई है, जिसका आप वशीकरण करना चाह रहे थे।

पति के बाल से वशीकरण

पति के बाल से वशीकरण, बाल से वशीकरण की क्रिया एक बेहत चमत्कारिक तांत्रिक क्रिया का नाम है। यह सभी क्रियाएं बेहद सावधानीपूर्वक करनी होती है। यदि इन क्रियाओं को करने के दौरान थोड़ी बहुत भी लापरवाही हो जाए तो इसका विपरीत असर देखने को मिल सकता है। इसीलिए किसी भी प्रकार के वशीकरण या पति के बाल से वशीकरण के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

महिलाएं अक्सर अपने पति को वश में करने के बारे में विचार करती है, क्योंकि वह अपने पति को गलत राह पर जाते और बिगड़ते हुए नहीं देख सकती। इसीलिए पति को सुधारने और उनका प्यार पाने के लिए पति के बाल से वशीकरण का इस्तेमाल करना जरूरी हो जाता है।

बाल से वशीकरण करने का टोटका

बाल से वशीकरण करने का टोटका, अपना अधूरा प्यार पाने के लिए, पति या पत्नी को वश में करने के लिए, दुश्मनों को सबक सिखाने या नीचा दिखाने के लिए, बुरे रिश्तेदारों की बुरी नज़र से बचने के लिए तथा अन्य कई कार्यों के लिए आप बाल से वशीकरण का उपयोग कर सकते है। बाल हमारे शरीर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है और यह जन्म से लेकर मरण तक हर समय बढ़ता रहता है।

इसीलिए बाल से वशीकरण करने का टोटका बेहद जल्द अपना असर दिखा देता है। यदि आप भी किसी को अपने वश में करने का उपाय ढूंढ रहे है तो बाल से वशीकरण करने का टोटका अपना सकते है।

ऊँ श्रीं ह्रीं क्लीम नमामे स्वाहाः।

बाल से वशीकरण करने के इस टोटके लिए नग्न अवस्था में ही आपको 11 हज़ार बार इस मंत्र का जाप करना है। जाप पूरी होने के पश्चात किसी पीपल के पेड़ के नीचे या शमशान घाट में जाकर उस व्यक्ति की तस्वीर और बाल मिट्टी में दबा दे। मात्र 48 घंटो के भीतर बाल से वशीकरण करने का टोटका अपना असर दिखाना शुरू कर देता है।

सिर के बाल से वशीकरण कैसे करें

सिर के बाल से वशीकरण कैसे करें की मदद से आप किसी भी व्यक्ति को आजीवन वश में कर सकते है। एक बार यदि आपने वशीकरण की क्रिया सुचारू रूप से पूरी कर ली तो फिर आपको कामयाब होने में कोई नहीं रोक सकता।

यदि किसी स्त्री या पुरूष ने आपकी नींद हराम कर रखी है और आप उसके साथ आप संभोग करना चाहते है तो सिर के बाल से वशीकरण कैसे करें, यह जानना आपके लिए बेहद जरूरी है। चलिए जान लेते है, सिर के बाल से वशीकरण कैसे करें-

यह शहद की डिब्बी आपको किसी ऐसे स्थान पर रखनी है, जहाँ किसी की नज़र ना जाए। सिर के बाल से वशीकरण कैसे करें के लिए आप यह शहद घर के मंदिर में भी रख सकते है।

कुछ दिनों के भीतर ही आप देखेंगे कि वह व्यक्ति धीरे-धीरे आपके काबू में आ रहा है। दो हफ्तों के भीतर वह व्यक्ति पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगा और इसके बाद आप उससे अपनी मर्जी के मुताबिक कुछ भी काम करा सकते है।

#बाल #से #स्त्री #वशीकरण #पति #के
#करने #का #टोटका #सिर #कैसे #करें

माहवारी से वशीकरण कैसे करें

[Total: 1    Average: 5/5]
WhatsApp WhatsApp us