मेनू

पत्नी को तलाक देने के ज्योतिष उपाय

19/12/2019 - वशीकरण यन्त्र
पत्नी को तलाक देने के ज्योतिष उपाय

पत्नी को तलाक देने के ज्योतिष उपाय

पत्नी को तलाक देने के ज्योतिष उपाय हमारा तलाक़ देने का उपाय है हमारे ज्योतिष एक्सपर्ट आपको पत्नी को तलाक देने के टोटके भी देते है. हम आपको पत्नी से तलाक लेने के तांत्रिक उपाय भी देते है . यदि आपको किसी का तलाक करवाने के टोटके चाहिए तो हमारे एक्सपर्ट से पूछे.

पत्नी को तलाक देने के ज्योतिष उपाय

पत्नी को तलाक देने के ज्योतिष उपाय

हिन्दू धर्मो मे शादी को बहुत ही महत्व दिया गया है, ऐसी मान्यता है कि जो एक बार विवाह के बंधन मे बंध गया तो वह हमेशा के लिए एक दूसरे की जिंदगी से जुड़ जाता है और उसके हर सुख दुख मे शामिल हो जाता है। ये तो बात थी पहले की दौर की जब लोग एक दूसरे को समझते थे और बातो को खत्म कर देते थे,

मगर आज के युग मे ऐसा कुछ भी नही रहा क्योंकि अब प्यार कम और आपसी झगड़े ज्यादा हो गये है जिसके कारण लोग अब तुरन्त तलाक का फैसला ले लेते है। यही सब कारण बन गया है तलाक देने व लेने की वजह जिसकी संख्या दिन पे दिन बढ़ती जा रही है।

मगर आज भी कुछ पति/ पत्नी ऐसे है जो अपने शादीशुदा जिंदगी बर्बाद होने से रोकते है और वही दूसरी तरफ लोग ज्योतिष उपाय का भी उपयोग करते है। आज हम इन्ही ज्योतिष उपायो के बारे मे बात करेंगे जिसे कई लोग अपने शादीशुदा जिंदगी से परेशान रहने लगते है। कभी कभी ऐसा होता है कि हमारी कुंडली मे दोष होने के कारण भी तलाक तक की नोबत आ जाती है।

जैसे किसी की कुंडली मे शनि का प्रभाव अधिक पड़ जाता है तो घर मे क्लेश, लड़ाई झगड़े आदि चीजे होने लगती है। राहु ग्रह भी पति पत्नी के बीच की लड़ाई की वजह बन जाती है।अगर आप सच मे चाहते है कि आपका तलाक जल्द से जल्द हो तो आप कुछ ज्योतिष उपायो को अपना सकते है।पांच गोमती चक्र लेकर अपने साथ कोर्ट मे जाये और उसे अपने पैर के नीचे रखे। आपको विजय प्राप्त होगी।

पत्नी को तलाक देने के टोटके

पत्नी को तलाक देने के टोटके, अगर आप अपनी पत्नी को तलाक देने की सोच रहे है। और लाख कोशिशो के बाद भी तलाक नही दे पा रहे है तो आज हम आपको को कुछ टोटके के बारे मे बताएंगे जिसे आप अपनाकर अपने पति या पत्नी को आसानी से तलाक दे सकते है।

पत्नी से तलाक लेने के तांत्रिक उपाय

पत्नी से तलाक लेने के तांत्रिक उपाय, अगर आपकी पत्नी आपको तलाक नही दे रही है और वह आपको हर दिन परेशान कर रही है।आप अपनी पत्नी को तलाक देना चाहते है मगर आपकी पत्नी आपको तलाक नही देना चाह रही है

जिसकी वजह से आप अपनी जिंदगी तनावों भारी और दुखी हो कर बीता रहे है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नही है क्योंकि हम आपको कुछ तांत्रिक उपायो के बारे मे बताएंगे जिसे आप आजमा सकते है और अपनी पत्नी से तलाक भी आसानी से ले सकते है।

हमारे रिश्ते मे कभी कभी ऐसा भी मोड़ आते है जो बहुत ही दर्दनाक होते है जैसे आप अपने शादीशुदा जिंदगी से खुश नही रहते है तो आप तुरन्त यह फैसला ले लेते है कि हम अब इसके साथ नही रहेंगे। और एक तरफा प्यार होने की वजह से आप तो तैयार हो जाते हो तलाक देने के लिए मगर दूसरा पक्ष तैयार नही होता है

और सिर्फ और सिर्फ नुकसान देने की सोचता है जिसकी वजह से आपको अपने परिवार वालो का साथ भी नही मिल पाता है और भाइयो से दूर भी रहना पड़ जाता है मगर आपकी इस परेशानी को हम दूर कर देते है सिर्फ एक तांत्रिक उपाय से –

तांत्रिक उपाय – इस तांत्रिक उपाय को आप किसी भी दिन कर सकते है मगर इसके लिए आपको इस तांत्रिक उपाय को पूरे विधि विधान के साथ करना पड़ेगा। और उपाय को आपको बिना किसी को बताये करना होगा सूर्यास्त के समय जिसके लिए आपको केले का पत्ता सोने का भस्म.

और एक नीबू और मंत्र से सिद्ध हुआ चाकू इस उपाय को घर के बाहर करना होगा केले के पत्ते पर उस नीबू को कट कर छोड़ दे और उस पत्ते पर अपना और अपनी पत्नी का नाम लिख कर फाड़ कर अलग कर दे उसके बाद उसे जला दे आपको बहुत जल्द इसका फायदा नज़र आने लगेगा।

किसी का तलाक करवाने के टोटके

किसी का तलाक करवाने के टोटके, अगर आप किसी का तलाक करवाना चाह रहे है तो उसके भी बहुत से टोटके है जिसे आज हम आपको इस पोस्ट के जरिये बताएंगे।

बिगड़े हुए पति को सुधारने का उपाय

[Total: 1    Average: 5/5]
WhatsApp WhatsApp us