मेनू

तत्काल काम करने वाला वशीकरण मंत्र

29/04/2020 - वशीकरण यन्त्र
तत्काल काम करने वाला वशीकरण मंत्र

तत्काल काम करने वाला वशीकरण मंत्र

तत्काल काम करने वाला वशीकरण मंत्र – Tatkal Kaam Karne Wala Vashikaran Mantra, बहुत से हमारे पाठकगण हमसे तत्काल वशीकरण शाबर मंत्र और तत्काल वशीकरण टोटका के बारे मे पूछते है. इसलिए आज गुरूजी आपको तत्काल स्त्री वशीकरण करने का उपाय भी साथ मे बतायेगे।

Tatkal Kaam Karne Wala Vashikaran Mantra

तत्काल काम करने वालेइन वशीकरण मंत्र और टोटकों की मदद से आप तुरंत किसी को भी वश में कर सकते है

दोस्तों आपने वशीकरण क्रिया के बारे में सुना होगा। यह क्रिया बेहद शक्तिशाली क्रिया होती है, जिसकी मदद से हम इस संसार के किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते है। एक बार यदि आपने किसी को वश में कर लिया तो उसे अपने मुताबिक आप कंट्रोल कर सकते है।

वशीभूत हुआ व्यक्ति आपके इशारों पर काम करेगा और ज़िन्दगी पर आपका गुलाम बनकर रहेगा। कुछ वशीकरण मंत्रों और टोटकों के बारे में आपने शायद पहले पढ़ा और सुना भी होगा। लेकिन उन सभी क्रियाओं को करने में कई दिनों की साधना करनी पड़ती है।

तत्काल काम करने वाला वशीकरण मंत्र

तत्काल काम करने वाला वशीकरण मंत्र

कुछ मंत्र कड़ी साधना और कई दिनों की तपस्या के बाद ही सिद्ध होते है और उसके बाद ही वे अपना असर दिखाना शुरू करते है। लेकिन आज हम आपको तत्काल काम करने वाला वशीकरण मंत्र बताएंगे, जिसकी मदद से आप कुछ ही समय में किसी भी व्यक्ति को वश में कर सकते है। चलिए तत्काल काम करने वाला वशीकरण मंत्र जान लेते है।

मंत्र- ओम् हूं फट् स्वाहाः।

तत्काल काम करने वाला वशीकरण मंत्रबोलते समय आपको अपने हाथ में थोड़ी सी मिट्टी रखनी है। 21 बार मंत्रोच्चारण पूरा होने के बाद किसी भी बहाने से अपने हाथ की मिट्टी उस व्यक्ति के ऊपर डाल दे, जिसे आप वश में करना चाह रहे है। मिट्टी के थोड़े से कण उस व्यक्ति के ऊपर जाते ही वह आपके वश में हो जाएगा।

तत्काल स्त्री वशीकरण करने का उपाय – Tatkal Stri Vashikaran Karne Ke Upay

तत्काल स्त्री वशीकरण करने का उपाय – Tatkal Stri Vashikaran Karne Ke Upay, आज के समय में किसी स्त्री को आकर्षित करना बहुत मुश्किल काम है। कुछ लड़कियां पैसों की तरफ आकर्षित होती है तो कुछ स्मार्ट और हैंडसम लड़को के साथ ही वक्त गुजारना पसंद करती है।

वहीं कुछ लड़कियों की पसंद बेहद ही खास और अनोखी होती है और उन्हें पटाना बिल्कुल भी आसान नहीं होता। लेकिन यदि आप तत्काल स्त्री वशीकरण करने का उपाय जानते है तो बेहद आसानी से किसी भी लड़की को वश में कर सकते है।

ओम भगवती भाग दायनी देव देव्यं मम वश्यन्ति कुरू वषट् स्वाहा।

तत्काल स्त्री वशीकरण करने का उपाय के लिए जाप पूरी होने के पश्चात नमक की डिब्बी पर फूंक मारे। यह उपाय आपको सात दिन तक नियमित रूप से रोजाना करना है। सात दिन के पश्चात वह नमक अभिमंत्रित हो जाएगा।

इसके बाद तत्काल स्त्री वशीकरण करने का उपाय के लिए बस यह नमक उस स्त्री को खिला देना है, जिसे आप अपना गुलाम बनाना चाहते है। इस उपाय की मदद से आप विश्व की किसी भी लड़की का वशीकरण कर सकते है।

तत्काल वशीकरण शाबर मंत्र – Tatkal Vashikaran Shabar Mantra

तत्काल वशीकरण शाबर मंत्र – Tatkal Vashikaran Shabar Mantra, शाबर मंत्रों का प्रयोग सैकड़ो वर्षों से तपस्वियों और ऋषि-मुनियों द्वारा लोगों की समस्याओं का समाधान के लिए किया जाता रहा है। शाबर मंत्र अन्य मंत्रों के मुकाबले ज्यादा चमत्कारी माने जाते है।

इन मंत्रों की मदद से आप साधारण मनुष्यों के अलावा देवों को भी अपने वश में कर सकते है। यदि आप भी किसी को वश में करना चाहते है तो तत्काल वशीकरण शाबर मंत्र का प्रयोग कर सकते है। इस तत्काल वशीकरण शाबर मंत्र के प्रयोग के से आप किसी भी व्यक्ति को आजीवन अपना गुलाम बनाकर रख सकते है।

श्री राय सीर सामाहुला धौली दुव गंगा वही फटी अंगे मरदन कीजे ताते पानी न्यारे, मस्ताके तिलक कर कैसरी को राज द्धारे जावे रे, देखि सभा सबको मोहे वैभावे रे।

यह मंत्र आप किसी भी दिन और किसी भी समय पढ़ सकते है। इस तत्काल वशीकरण शाबर मंत्र को सिद्ध करने के लिए अपने सामने थोड़ा सा चंदन या केसर का तिलक रख ले और 108 बार उपरोक्त मंत्र का जाप कर उसे अभिमंत्रित कर ले। इसके बाद जिस किसी को भी आप वश में करना चाहते है उसके सामने यह तिलक लगाकर चले जाए। जैसे ही सामने वाले व्यक्ति की नज़र आपके तिलक पर पड़ेगी, वह तत्काल आपके वश में हो जाएगा।

तत्काल वशीकरण टोटका – Tatkal Vashikaran Totka

तत्काल वशीकरण टोटका – Tatkal Vashikaran Totka, दोस्तों आजकल वशीकरण के नाम पर ठगने का धंधा बहुत चल रहा है। कुछ ढोंगी पंडित वशीकरण के नाम पर मासूम लोगों से मोटी रकम वसूल लेते है लेकिन उसके बाद भी उनके बताए टोटके कोई काम नहीं आते।

किसी भी प्रकार के तत्काल वशीकरण टोटका जानने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है। चलिए हम आपको एक ऐसा तत्काल वशीकरण टोटका बताते है, जिसकी मदद से आप बेहद आसानी से किसी को भी अपने वश में कर सकते है।

ओम प्रियदायकाय कुरू कुरू वषट्।

यह मंत्र आपको कुल 111 बार पढ़ना है। मंत्रोच्चारण के बाद तत्काल वशीकरण टोटका के लिए दोनो कीलों को कागज में अच्छी तरह से लपेटकर रातभर अपने तकिए के नीचे रखकर सो जाए। अगले दिन सुबह वह कागज और कील उस व्यक्ति के घर में फेंक दे, जिसे आप वश में करना चाहते है। यह तत्काल वशीकरण टोटका तुरंत ही अपना असर दिखाना शुरू कर देता है।

#तत्काल #काम #करने #वाला #वशीकरण #मंत्र
#स्त्री #का #उपाय #शाबर #टोटका

वशीकरण ताबीज बनाने की विधि

[Total: 1    Average: 5/5]
WhatsApp WhatsApp us