मेनू

किसी को वश में करने के लिए मोहिनी मंत्र

06/05/2020 - वशीकरण यन्त्र
किसी को वश में करने के लिए मोहिनी मंत्र

किसी को वश में करने के लिए मोहिनी मंत्र

किसी को वश में करने के लिए मोहिनी मंत्र – Kisi Ko Vash Mai Karne Ke Liye Mohini Mantra, आज हम आपको इस पोस्ट के द्वारा स्त्री मोहिनी वशीकरण मंत्र और अपने प्यार को पाने के लिए मोहिनी मंत्र के बारे मे बतायेगे। इसे सर्व मोहिनी मंत्र साधना भी कहा जाता है

Kisi Ko Vash Mai Karne Ke Liye Mohini Mantra

किसी को वश में करने के लिए मोहिनी मंत्र का इस्तेमाल सैकड़ो वर्षों से किया जा रहा है। दोस्तों मोहिनी मंत्र बेहद ही शक्तिशाली और चमत्कारी मंत्र होते है, जिनकी मदद से आप संसार में किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते है। वैसे तो आप किसी भी व्यक्ति को वश में करने के लिए इस मोहिनी मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है,

किसी को वश में करने के लिए मोहिनी मंत्र

किसी को वश में करने के लिए मोहिनी मंत्र

लेकिन मुख्यतः मनचाहा प्यार पाने के लिए इस मंत्र का इस्तेमाल किया जाता है। यदि आप भी अपने प्यार को हासिल करना चाहते है, लेकिन वह बार-बार आपका प्यार ठुकरा रहा है या ठुकरा रही है, तो एक बार आप यह किसी को वश में करने के लिए मोहिनी मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है।

ओम नमः कामदेवाय सहकाल सहदृश्य सहं सहवने धूनन जनम मम दर्शनं कुरू कुरू दक्ष दक्षु धर कुसुम वाणे हन स्वाहा।

इस मंत्र की आपको एक माला जाप करनी है, यानी 108 बार आपको इस मंत्र का उच्चारण करना है। किसी को वश में करने के लिए मोहिनी मंत्र पढ़ते समय किसी प्रकार की त्रुटी नहीं होनी चाहिए और इसे पूरी शुद्धता के साथ पढ़ना चाहिए। मंत्रोच्चारण पूरा हो जाने के बाद वह तस्वीर अपने तकिए के नीचे रखकर सा जाए। अगले दिन वह व्यक्ति आपके इशारो पर काम करना शुरू कर देगा।

स्त्री मोहिनी वशीकरण मंत्र – Stri Mohini Vashikaran Mantra

स्त्री मोहिनी वशीकरण मंत्र – Stri Mohini Vashikaran Mantra, वशीकरण के यूं तो कई प्रकार के टोटके और उपाय होते है, लेकिन उन सभी उपाय से आप किसी महिला या स्त्री को वशीभूत नहीं कर सकते। एक पुरूष के मुकाबले महिला का वशीकरण करना ज्यादा मुश्किल काम होता है। इसीलिए महिलाओं के वशीकरण के लिए स्त्री मोहिनी वशीकरण मंत्र का उपयोग किया जाता है।

यह मंत्र महामुनी और तपस्वियों द्वारा सिद्ध है, इसीलिए किसी भी प्रकार का गलत भाव रखकर इस स्त्री मोहिनी वशीकरण मंत्र का उपयोग नहीं करना चाहिए। यदि आप किसी महिला से सच्चा प्रेम करते है और उसे किसी भी हालत में अपने वश में करना चाहते है तो इस स्त्री मोहिनी वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है।

दोस्तों इस स्त्री मोहिनी वशीकरण मंत्र की मदद से आप किसी भी प्रकार की महिला को अपनी ओर आकर्षित कर सकते है। कोई भी अविवाहित या विवाहित महिला हो, आपकी भाभी हो, कोई पड़ोसन हो, महिला मित्र, प्रेमिका, गर्लफ्रेंड, कॉलेज में पढ़ने वाली सहेली, या फिर ऑफिस में काम करने वाली सहकर्मी इस मंत्र का इस्तेमाल आप किसी भी महिला पर कर सकते है। बशर्ते आपके मन में उस महिला के प्रति सच्चा प्रेम होना जरूरी है।

यदि आप केवल संभोग के लिए या किसी महिला को नीचा दिखाने के लिए इस स्त्री मोहिनी वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल करते है तो इस मंत्र का आपके ऊपर ही विपरीत प्रभाव पड़ सकता है। किसी भी प्रकार के स्त्रीमोहिनी वशीकरण मंत्र जानने के लिए या महिलाओं को अपने वश में करने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

अपने प्यार को पाने के लिए मोहिनी मंत्र – Apne Pyar Ko Pane Ke Liye Mohini Mantra

अपने प्यार को पाने के लिए मोहिनी मंत्र – Apne Pyar Ko Pane Ke Liye Mohini Mantra, अपने प्यार को पाने के लिए लोग बहुत प्रयत्न करते है, लेकिन कई बार उनके द्वारा किए गए सारे प्रयास विफल हो जाते है। ऐसा इसलिए क्योंकि जिस व्यक्ति को आप चाहते है वह किसी अन्य व्यक्ति से प्यार करता है या फिर उसे आपके अंदर किसी प्रकार की रूचि पैदा नहीं होती है।

ऐसे में उस व्यक्ति को अपनी ओर आकर्षित करने और आप अपने प्यार को पाने के लिए इस मोहिनी मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है। इस उपाय की मदद से आप आसानी से अपने प्यार को हासिल कर सकते है।

सबसे पहले सफेद कागज पर अपना नाम और अपनी प्रेमिका का नाम लिख दे और साथ ही दोनों की जन्म तारीख भी लिख दे। अब उस कागज में तीन चुटकी भर के कलौंजी रखनी है और उसे कागज को तीन फोल्ड कर दे।

काले धागे की मदद से कागज को बांध दे। अब अपने प्यार को पाने के लिए मोहिनी मंत्र के लिए आपको अपने इष्ट देवता का स्मरण करते हुए पीपल के पेड़ के नीचे वह कागज रख देना है। इस उपाय के बाद मात्र 24 घंटो के भीतर आपका प्यार आपको हासिल हो जाएगा।

सर्व मोहिनी मंत्र साधना – Sarva Mohini Sadhana

सर्व मोहिनी मंत्र साधना – Sarva Mohini Sadhana, दोस्तों आज के समय में वशीकरण और टोटकों के नाम में लोगों को ठगने वाले बहुत लोग बाज़ार में मिल जाएंगे। हम आपको ऐसे सभी ढोंगी बाबाओं से पहले ही सावधान कर रहे है। ये लोग आपसे एक के बाद एक उपाय के लिए मोटी रकम वसूल करते रहते है और अपनी तिजोरी भरते रहते है।

लेकिन हम आपको एक ऐसा उपाय बता रहे है, जिसे आज़माने के बाद आपको अन्य किसी उपाय या टोटके की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। इस क्रिया को शास्त्रों में सर्व मोहिनी मंत्र साधना का नाम दिया गया है। किसी भी व्यक्ति को वश में करने के लिए और मनचाहा प्यार हासिल करने के लिए आप इस सर्व मोहिनी मंत्र साधना का इस्तेमाल कर सकते है।

ओम नमो भगवते वासुदेवाय नमो नमः क्लीं ओम नमः स्वाहाः।

इसके बाद आपको वह नींबू एक सूखे पेड़ की जड़ के साथ जमीन में दबा देना है। ध्यान रखिए सर्व मोहिनी मंत्र साधना के लिए ऐसे पेड़ की तलाश करनी होगी, जिसके ऊपर एक भी हरा पत्ता ना लगा हो। नींबू को पेड़ के नीचे दबा देने के बाद आपको बिना रूके सीधे अपने घर आ जाना है। इस उपाय के बाद बहुत जल्द प्रेमी/प्रेमिका आपसे स्वयं संपर्क करने की कोशिश करेगा।

#किसी #को #वश #में #करने #के #लिए
#मोहिनी #मंत्र #स्त्री #वशीकरण #अपने
#प्यार #को #पाने #सर्व #साधना

तत्काल काम करने वाला वशीकरण मंत्र

[Total: 1    Average: 5/5]
WhatsApp WhatsApp us