मेनू

काली हल्दी से वशीकरण

30/09/2016 - वशीकरण यन्त्र
काली हल्दी से वशीकरण

काली हल्दी से वशीकरण

तंत्र-मंत्र भारत की एक प्राचीन विद्या है काली हल्दी से वशीकरण। इस शास्त्र का जन्म भगवान शिव के मुख से हुआ माना जाता है। इसी विद्या के अंतर्गत बहुत सी सामग्रियों का प्रयोग किया जाता है। काली हल्दी इस विद्या में प्रयुक्त होने वाली एक महत्वपूर्ण सामग्री है। हल्दी कई प्रकार की होती है। सामान्यतः हल्दी पीली होती है। हमारे दैनिक प्रयोग में आने वाली हल्दी पीली और लाल (नारंगी) दो प्रकार की होती है। परंतु इनमें बहुत ही मामूली सा अंतर होता है। इन्हीं में कभी-कभी कोई गाँठ काले रंग की निकल आती है। ऐसा होने की संभावना बहुत ही कम होती है। किन्तु यदि किसी को यह काली हल्दी की गाँठ मिल जाए तो यह मान लेना चाहिए कि उसे लक्ष्मी प्राप्ति का एक दैवी साधन मिल गया है। काली हल्दी बहुत ही चमत्कारी है, जो धन प्राप्ति और बाधाओं के नाश में अपना अलग महत्व रखती है।

काली हल्दी से वशीकरण

काली हल्दी से वशीकरण

यह काली हल्दी बहुत मूल्यवान, दुर्लभ और दिव्य गुणयुक्त होती है। ऐसी हल्दी प्राप्त होने पर उसे दैनिक पूजा के स्थान पर रख दें। काली हल्दी को अक्षत और चाँदी के टुकड़े अथवा किसी सिक्के के साथ रखकर गाँठ बाँधकर गल्ले या तिजोरी में रख दें। आपको अविश्वस्नीय प्रकार से लाभ की प्राप्ति होगी। काली हल्दी से जुड़े टोटके जल्दी खाली नहीं जाते हैं और शीघ्र लाभ देते हैं।

 

[Total: 1    Average: 4/5]
Quick Contact ^
We want to thank you for contacting us through our website and let you know we have received your information. A member of our team will be promptly respond back to you.