मेनू

काला जादू वशीकरण मंत्र

08/01/2020 - वशीकरण यन्त्र
काला जादू वशीकरण मंत्र

काला जादू वशीकरण मंत्र

काला जादू वशीकरण मंत्र, आपको काला जादू वशीकरण तंत्र मंत्र टोने टोटके और बंगाल का काला जादू वशीकरण टोटका बतायेगे। आप हमारा पोस्ट जिसे आसाम बंगाल का काला जादू वशीकरण भी कहते है को धयाँसे पढ़े.

काला जादू का प्रयोग सदियों से चला आ रहा है हर कोई काले जादू जैसे वशीकरण मंत्र पर आँख बन्द करके भरोसा कर रहा है। कोई अपने कारोबार पर काला जादू करवा रहा है तो कोई स्त्री को वश में करने के लिए काला जादू करवाते है

लोगो की जिस भी कम को करना या सफल बनाना होता है वह काला जादू जैसे वशीकरण का प्रयोग करता है आज हम आपको कुछ ऐसे ही काले जादू के बारे में बताएंगे। जिसे आप भी अपना सकते हो अपने किसी भी काम को सफल बनाने में तो चलिए जानते है –

काला जादू वशीकरण मंत्र

काला जादू वशीकरण मंत्र

आप काले जादू को किसी भी चीज से कर सकते है जैसे चावल के एक दाने से भी वशीकरण किया जा सकता है। किसी स्त्री या पुरुष को वश में करने के लिए चावल का एक दाना भी काफी बहुत है। और यह वशीकरण सफल भी हुआ है।

बस आपको करना यह होगा की सुबह सूर्योदय के समय जब अंधेरा रहें तब उठाना है और किसी एकान्त जगह पर मां कामाख्या देवी का नाम लेकर आसन पर बैठ जाए।

और उसके बाद सफेद कागज पर उसका नाम लिखे जिसे वश में करना है और उसके माता पिता का भी नाम लिखे। और अपने सामने घी का दीपक जलाएं और अपने दाहिने हाथ पर एक चावल का दाना ले और इस मंत्र का 21 बार जाप करें आंख बन्द करके –

ॐ हूं ही, ॐ हो ही हा नम

ध्यान रखें जब आप मंत्र का जाप कर रहे हो तो आपको दीपक के उपर 5 बार उस कागज को फेरना है और उसके बाद चावल के दाने पर सिंदूर लगाकर उसे भी दीपक के ऊपर से फेरना लेना है।

ये सारी प्रक्रिया करने के बाद आप चावल, कागज को गंगाजल के साथ एक शीशी में भर ले और उसे श्मशान घाट पर ले जाकर किसी पेड़ के नीचे दबा दे।

और आपको कुछ ही समय के बाद इसका असर दिखने को मिल जाएगा। मगर ध्यान रखें आप की यह वशीकरण किसी बदले की भावना से ना करें।अन्यथा इसका गलत प्रभाव पड़ेगा।

काला जादू वशीकरण तंत्र मंत्र टोने टोटके

काला जादू वशीकरण तंत्र मंत्र टोने टोटके, आपने बहुत सारे लोगों को देखा होगा जब वह अपने कामों में पूरी तरह से निराश हो जाते है तो उनको सिर्फ एक ही रस्ता नजर आता है वह है काला जादू और वैसे देखा जाए तो यह कोई गलत नहीं भी है क्यों की जब लोग अपने कामों में और कारोबार में निराश पाते है तो एक मात्र काला जादू ही उनका सहारा होता है।

कई पुराणों में लिखा और पाया गया है कि काला जादू का प्रयोग सही कामों के लिए किया जाना चाहिए और वो भी विधि विधान के साथ करना चाहिए तभी इसका असर दिखेगा।

काला जादू करते समय इसकी विधि विधान को बहुत ही सावधानी पूर्वक किया जाना चाहिए अन्यथा इसका बुरा असर उस पर पड़ता है।

बंगाल का काला जादू वशीकरण टोटका

बंगाल का काला जादू वशीकरण टोटका, बंगाल का काला जादू वशीकरण बहुत ही प्रसिद्ध माना गया है क्योंकि यहां बहुत ही लाभदायक रहा है और इस वशीकरण को बहुत तरीकों के लिए किया जा सकता है और इस वशीकरण के द्वारा वह पूरी तरह से वश में आ जाता है बंगाल वशीकरण का उपयोग भूत प्रेत विवाह और किसी को वश में करने के लिए किया जाता है इसके बाद पूरी तरह से आपका कठपुतली बन जाता है तो आज हम आपको कुछ बंगाल के वशीकरण टोटके के बारे में बताइए।

आसाम बंगाल का काला जादू वशीकरण

आसाम बंगाल का काला जादू वशीकरण, असम को काला जादू तंत्र मंत्र वशीकरण टोने टोटके का गड कहा जाता है असम में प्राचीन काल से तंत्र मंत्र जादू टोने जाने वाले लोग रहते हैं और वहां के रहने वाले हर एक व्यक्ति को काला जादू करने आता है वहां पर तंत्र मंत्र की विद्या बहुत ही अनूठी है इसलिए वहां पर काला जादू को तंत्र विद्या माना गया है।

शूकर-दन्त वशीकरण मन्त्र

[Total: 1   Average: 5/5]
Call Now ButtonCall Jyotish
WhatsApp WhatsApp us